Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > आपसी विवाद में एक शख्स ने पड़ोसी युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

आपसी विवाद में एक शख्स ने पड़ोसी युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पीड़ित सुऐब का इशान की बहन के साथ प्रेम संबंध था,

बलिया। जिले के नागपुर गांव में आपसी विवाद में एक शख्स ने पड़ोसी युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने आज बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नागपुर गांव में कल शाम करीब छह बजे शौच के लिए जाते समय सुऐब अहमद नाम के एक युवक की उसके पड़ोसी इशान ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

सीयूजी नम्बर की हर कॉल खुद रिसीव करें डीएम, पुलिस कप्तान: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

आपसी विवाद में पड़ोसी की चाकू मारकर हत्या


पुलिस ने कहा कि घटना के समय पीड़ित शख्स गांव के बाहर शोच के लिए जा रहा था, तभी रास्त में उसकी मुलाकात इशान नाम के एक पड़ोसी से हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच मामूली बात पर विवाद शुरू हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए इशान ने अपने घर से चाकू लेकर पड़ोसी की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


पुलिस ने बताया कि घटना के बाद उसे तुरंत रसड़ा स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा जमील अख्तर की शिकायत के बाद इशान पर हत्या का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी इशान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित सुऐब का इशान की बहन के साथ प्रेम संबंध था, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

चिंरतन न्यूज़ के लिए विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Top