Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
उज्जैन पुलिस की मिली बड़ी कामयाबी
लूट एवं चोरी का शातीर बदमाश पुलिस की गिरफ्त मे

पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री अमरेंद्र सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक नानाखेड़ा अनुभाग डॉ. श्री रविन्द्र वर्मा के मार्गदर्शन में अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना नानाखेड़ा पुलिस ने वर्ष 2017 से फरार, लूट एवं चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


प्रथम घटना का विवरण :

दिनांक 22.11.2017 को फरियादी ने थाना नानाखेड़ा पर रिपोर्ट किया, कि आज दिनांक को पेट पूजा भोजनालय के सामने पल्सर मोटरसाईकिल क्रमांक एम.पी. 13-डी.वाय.-1562 पर सवार तीन लड़कों ने आकर उनके हाथ से सैमसंग कंपनी का मोबाईल छीन लिया। फरियादी की सूचना पर थाना नानाखेड़ा में उक्त अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 599/17 धारा 392 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया।

इसे भी पढ़े : दताना मतना हवाई पट्टी के रख रखाव में हुई करोड़ों की गड़बड़ी


द्वितीय घटना का विवरण :

दिनांक 22.11.2017 को ही फरियादी ने थाना नानाखेड़ा पर रिपोर्ट किया कि आज दिनांक को देशी कलाली के सामने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी जेब में रखा हुआ माईक्रोमैक्स का मोबाईल निकाल लिया है। फरियादी की सूचना पर थाना नानाखेड़ा जिला उज्जैन में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 600/17 धारा 379 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।


विवेचना के दौरान आरोपीगणों को वर्ष 2017 में गिरफ्तार किया गया था। किन्तु एक आरोपी घटना दिनांक से फरार होने से आरोपी की गिरफ्तारी हेतु श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 2000/- रूपये इनाम की उद्धोषणा जारी की गई थी। एवं माननीय न्यायालय उज्जैन द्वारा भी उक्त आरोपी के विरूद्ध सदर अपराधों में स्थाई वारण्ट जारी किये गये थे। अतः आरोपी की तलाश के दौरान जरिये मुखबिर सूचना पर घटना दिनांक से फरार आरोपी को पूछताछ उपरांत जुर्म स्वीकार करने पर गिरफ्तार किया गया है। एवं घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाईकिल जप्त की गई है। आरोपी के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी जिला उज्जैन के अन्य थानों से प्राप्त की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *