Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

नशीली दवाओं का जखीरा बन चुका है रामपुर

संदेश रामपुर बचाओ अभियान की शुरआत युंका ने की शुरआत–विक्की

सतना जिला युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने सर्किट हाउस चौराहे इंद्रा गांधी जी की प्रतिमा के सामने पहुँच युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव विक्रांत त्रिपाठी विक्की की अगुआई में रामपुर बचाने के अभियान की शुरआत करते हुए प्रदर्शन किया गया।


युंका नेता विक्की त्रिपाठी ने सांसद एव रामपुर विधायक के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की आप लोगो ने सदैव रामपुर की धरती में प्रतिनिधित्व किया जनता ने लगातार आप को आप के परिवार पर भरोषा जता हर चुनाव में विजय दिलाई लेकिन आप लोगो ने जातिवाद और परिवारवाद को बढाबा देने का कार्य किया अगर जनसेवा की भावना होती तो सेमरा गाँव की जनता को दीवाली अंधेरे में न मनांनी पड़ती न ही रामपुर के डॉक्टर ऐसी लापरवाही करते की दो दर्जन महिलाओं को नशबंदी के नाम पर बेहोशी के इंजेक्शन लगा मरणशन अवस्था मे छोड़कर भागते।।

इसे भी पढ़े : लव जिहाद पर MP सरकार के फैसले से खुश नहीं एक्टर जीशान अय्यूब , कही ये बात


लोकसभा महासचिव निखिल तिवारी,चित्रकूट विधानसभा अध्यक्ष बद्री पांडेय,कांग्रेस नेता रितेश त्रिपाठी ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा की आखिर ऐसी जरूरत क्यो आन पड़ी की रामपुर के युवाओ को इस अभियान से जोड़ने की शुरुआत हो रही है इसे रामपुर का युवा जरूर सोचे क्यो की रामपुर का युवा बेरोजगार है जिस कारण नशे की चपेट में अचुका है जिले में नशीली दवाओं का जखीरा बन चुका है रामपुर।।


युंका कार्यकर्ताओ ने एक साथ हुंकार भरते हुए कहा की इस संदेश रामपुर बचाओ अभियान से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ेंगे और रामपुर विधानसभा में युवा आगे आने वाले समय मे कहेंगे सांसद विधायक गद्दी छोड़ो युवा जगाने वाला है।।


कार्यक्रम का सफल संचालन युंका नेता अमरदीप शर्मा अंशू, देवर्षि पांडेय,शुभम शर्मा ने किया।।


कार्यक्रम में प्रमुख रूप से–

युवा कांग्रेस प्रवक्ता अजय गौतम(पप्पू),पंकज कुशवाहा,संतोष सिंह भाद,ब्लॉक अध्यक्ष राजेश कुशवाहा,युंका नेता मयंक वर्मा,शाहिल कुरैशी,शुभम तिवारी,रवि वर्मा,अनुष्मान पांडेय,गौरव सिंह,प्रिंस दुवेदी,अर्पित तिवारी,अमन यादव,दीपू यादव,पिंटू वर्मा,निखिल माथुर,आदर्श,राज शेखर,अभय शुक्ला,वाशु पंडित,गोलू सिंह,अंकित दुवेदी,आदिल मिश्रा,आदित्य मिश्रा सहित आधा सैकड़ा युंका कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

चिरंतन न्यूज़ के लिए मध्य प्रदेश सतना से सलिल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *