Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > जबलपुर > एएस आई संतोष सेन पर पूरे पुलिस मेहकमे को गर्व है : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

एएस आई संतोष सेन पर पूरे पुलिस मेहकमे को गर्व है : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

मेरा समाज से आग्रह है कि अच्छे कार्य को प्रोत्साहित कर उसे आगे बढ़ाएं

जबलपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में मिनी ट्रक के अनियंत्रित होकर पलट जाने की बाद 30 से 35 मजदूर जख्मी हो गए थे, उन सभी मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया, इसी बीच एएसआई संतोष सेन ने जब अस्पताल में स्ट्रेचर ना मिलने की वजह से घायलों को इधर-उधर परेशान होते देखा तो उन्होंने अपने कंधे पर घायलों को उठाकर वार्ड तक के पहुंचाया ।

इसे भी पढ़े : रेंज स्तरीय आरक्षक बुनियादी प्रशिक्षण हुआ प्रारंभ

इसी सराहनीय कार्य के बारे में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा

उन्होंने सड़क दुर्घटना के घायलों को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाकर अनुकरणीय कार्य किया है, मै जन सेवा की मिसाल कायम करने वाले सभी जवानों का अभिनंदन करता हूं समाजसेवी ,समाज , मीडिया का दायित्व है कि वह पुलिस कर्मियों के अच्छे कार्य को सराय ।

चाहे वह कोरोना काल हो हमारे जवानों ने 45 डिग्री टेंपरेचर में पीपी किट पहन कर लोगों की सेवा की है उन सारे जवानों को आदरणीय अभिनंदन है ।सिहस्थ में भी आपने देखा होगा कि सारे जवान लोगों की सहयता करने में बहुत मेहनत करते हैं ।

कभी-कभी पुलिस का अच्छा चेहरा नहीं आ पाता सामने और हम खराब चेहरा को पूरी ताकत से लोगों के सामने दिखाते हैं ।

Leave a Reply

Top