Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
लखनऊ वार्ता में फ्लैट रेट पर बात हो, वर्ना सरकार के फैसले का होगा बायकॉट,आंदोलन और होगा तेज़..

लखनऊ


जिला मुख्यालय वाराणसी, पर बुनकर साझा मंच उ०प्र० ने प्रर्दशन कर फ्लैट रेट बिजली की पुरानी प्रणाली की बहाली के मांग को फिर मजबूती से उठाया, और मुख्यमंत्री के नाम,जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा..


वक्ताओं ने कहा कि लखनऊ में हो रही वार्ता के दौरान अगर फ्लैट रेट बिजली की बहाली की हमारी मांग नही मानी गई,तो हमारा आंदोलन रुकेगा नही बल्कि और तेज होगा.


वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने खुद ये वादा किया था कि बुनकरों का फ्लैट रेट बरकरार रहेगा,अब अगर सरकार पिछली बार की तरह कोई भी हीलाहवाली करती है तो बुनकर साझा मंच उ०प्र०,वार्ता के बाद अन्य किसी भी फैसले का बायकॉट करेगी..


वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में अगर सरकार कोई नयी राहत नही दे सकती है तो बुनकरों से उसकी पुरानी छीन लेने का उसे कोई हक़ नही है और अगर ऐसा हुआ तो हमारे पास लड़ने के अलावे कोई दूसरा विकल्प नही होगा.

इसे भी पढ़े : महिला ने फांसी लगाई मायके वालों ने लगाया पति के अवैध संबंधों का आरोप


प्रर्दशन में मुख्य रूप से मनीष शर्मा, फजलुर्रहमान अंसारी, नंदलाल मास्टर, परवेज़ भाई,बोदा अंसारी, मतीन भाई,नुरुलहक,स्वालेह भाई, शाहिद जमाल,मुन्नु पहलवान, एहसान भाई, इकबाल भाई,सफी अहमद महतो, हाजी नूरुद्दीन अब्बुल हसन सरदार आदि लोग शामिल रहे ।

चिरंतन न्यूज़ के लिए विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *