Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जान बचाने की आस में उसने मां के मुंह पर पानी के छींटे भी मारे लेकिन कोई हरकत नहीं हुई

उज्जैन

पति के रोज-रोज झगड़ों से परेशान एक महिला ने मंगलवार की दोपहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही मृतिका के परिजनों ने महिला के महिला के पति पर अवैध संबंधों का आरोप भी लगाया है घटना के समय उसका पति देवास गया हुआ था जानकारी लगते ही जब वह घर पर आया तो इस बीच इंदौर से मृतका के मायके वाले भी पहुंच गए थे और उन्होंने और महिला के पति की जमकर धुलाई कर दी।

इसे भी पढ़े : शराब दूकान के चेकर की दादागिरी का वीडियो शोसल मिडिया पर जमकर वायरल हुआ

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित बंसत विहार के सेक्टर सी में रहने वाली राधाबाई (35) ने मंगलवार की दाेपहर कमरे में पंखे से लटक कर गले में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पहले उसने अपने 15 साल के बेटे ऋषभ को सामान लाने के लिए पास के बाजार में भेेज दिया।

सामान लेकर लौटने पर बेटे ने मां को फांसी पर लटके देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने फौरन घर में रखी कैंची से फंदा काटा और मां को नीचे उतारा। जान बचाने की आस में उसने मां के मुंह पर पानी के छींटे भी मारे लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। तब वह चीखते हुए घर से बाहर भागा। चीख सुनकर पड़ोसी भी आ गए। उन्होंने पुलिस को खबर दी। एसआई रोहित पटेल का कहना है कि शुरुआती जांच में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


पुलिस ने बताया कि राधाबाई का पति कमल चौहान एलइडी बल्ब व लाइट्स बेचने का धंधा करता है। राधाबाई भी घर में ही रहकर बैग बनाने का काम करती थी। मंगलवार सुबह कमल अपने छोटे बेटे को लेकर देवास गया था। घटना के समय दोनों रास्ते में थे। खबर मिलते ही कमल फौरन घर आ गया।


मायके वालों ने लगाया अवैध संबंधों का आरोप


पुलिस का कहना है कि आत्महत्या की खबर लगने के डेढ घंटे के अंदर राधा बाई के मायके वाले इंदौर से उज्जैन आ गए। आते ही उन्होंने कमल के परिजनों से मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मारपीट बंद कराई। सुरक्षा की दृष्टि से बेटे और पति को थाने पर बैठा लिया। पुलिस ने बताया कि कमल के परिजनों के मुताबिक भाईदूज के दिन राधाबाई का भाई आया था। उस दिन सबकुछ ठीक था।

खाना खाने के बाद उसका भाई रात में ही इंदौर वापस चला गया था। मायके वालों का आरोप है कि कमल का उसके ही छोटे भाई की पत्नी से संबंध था। तीन साल पहले उसने भी जहर खाकर आत्महत्या की थी। इसके अलावा कई अन्य महिलाओं से भी उसके संबंध हैं। जिसे लेकर रोज कमल और राधाबाई में झगड़े होते थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *