Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

साफ सफाई नहीं होने की वजह से जहरीले जानवर सहित कूड़ा कचरा परेशानी की वजह बन रहा

से भी पढ़े : श्री कृष्णा दूध डेरी पर 2 किलो पुराना दही एवम लगभग 1 किलो फफूंद युक्त घी पाये जाने पर,3 दिवस में जवाब स्पस्टीकरण मांगा गया

 उज्जैन ।शासकीय हॉस्पिटल पीपली नाके पर हॉस्पिटल के बगीचे की स्थिति हुई बद से बदतर जिम्मेदारों का नहीं है कोई ध्यान की बगीचे की यथा स्थिति को सुधारा जाए।

      उज्जैन के पिपली नाका शासकीय हॉस्पिटल में प्रतिदिन उपचार करवाने के लिए पहुंचते हैं शहरवासी और आम नागरिक जहां पर पहुंचने वाले आम नागरिक और मरीजों के परिजन होते हैं परेशान क्योंकि हॉस्पिटल परिसर में जो बगीचा बनाया गया है लाखों रुपए की राशि खर्च करके नगर पालिका निगम ने वहां पर काफी अव्यवस्था में पसरी हुई हैं और कुछ पल सुकून में जब यह मरीज और मरीज के परिजन बैठते हैं तो यहां पर बदबू गंदगी और अव्यवस्थाओं से जूझते हुए नजर आते हैं और लाखों रुपए खर्च किए गए ।

नगर पालिका निगम के द्वारा बनाया गया बगीचा इस समय दुर्दशा का शिकार हो रहा है जहां पर नगर पालिका निगम के जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा ना तो इस बगीचे की साफ सफाई की जा रही है और ना ही इसकी और कोई ध्यान दिया जा रहा है इसकी वजह से यहां आने वाले हॉस्पिटल में मरीज उनके परिजन और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर नर्स होते रहते हैं परेशान क्योंकि इस समय बगीचे की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है और साफ सफाई नहीं होने की वजह से जहरीले जानवर सहित कूड़ा कचरा परेशानी की वजह बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *