Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > 6 साल की बच्ची की नृशंस हत्या दोनों फेफड़े गायब

6 साल की बच्ची की नृशंस हत्या दोनों फेफड़े गायब

मासूम बच्ची की निर्मम हत्या

शरीर काटकर उसके दोनो फेफड़े निकाले गए. शरीर के कई और अंग भी गायब हैं.

दिवाली की रात को तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची की हत्या


कानपुर में 6 वर्ष की मासूम श्रेया कुरील की बेहद भयानक तरीके से हत्या की गई | शरीर काटकर उसके दोनो फेफड़े निकाले गए. शरीर के कई और अंग भी गायब हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि बहुत यातना देकर कत्ल हुआ.
ऐसा भयानक अपराध, पिशाच भी कांप उठे!

खबर चलने पर हुआ सबसे बड़ा असर उपमुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान में 6 साल की बच्ची की नृशंस हत्या दोनों फेफड़े गायब, केशव मौर्य बोले यह दानववीय कृत्य हत्यारे को मिलेगी कड़ी सजा

कानपुर


उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां छह साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने घटना को संज्ञान लेते हुए ट्वीट कर आराेपियों को कठोर से कठोर सजा दिलाने की बात कही है।



घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में हत्या की यह वारदात हुई है। ग्रामीण करन संखवार की छह साल की बेटी की दर्दनाक तरीके से हत्या की गई है। रविवार सुबह बच्ची का शव निर्वस्त्र अवस्था में गांव के पास मिला है। शनिवार को दिवाली के दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया है। शव के पोस्टमॉर्टम के बाद ही घटना का विस्तृत खुलासा हो सकेगा।

इसे भी पढ़े :राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर रविवार की भोर हुए सड़क हादसे में एक क्लीनर की मौत ।

अभीतक मिली जानकारी के अनुसार दिवाली की रात को तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची की हत्या की गई है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल आरोपी का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर गांव वालों से पूछताछ कर रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

6 वर्षीय श्रेया कल से लापता थी जिसकी काली मंदिर के पास लाश मिली है,श्रेया के दोनों फेफड़े ग़ायब है,गले मे घाव है लाश के पास मंदिर होने से बलि चढ़ाने का शक है,इस समाज का क्या किया जाये जो बच्चियों की बलि दे रहा है।


Leave a Reply

Top