Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर रविवार की भोर हुए सड़क हादसे में एक क्लीनर की मौत ।

राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर रविवार की भोर हुए सड़क हादसे में एक क्लीनर की मौत ।

डीसीएम चालक गंभीर रूप से घायल

काफी मशक्कत के बाद बुरी तरह से फंसे मृतक क्लीनर के शव व गंभीर रूप से घायल चालक को जेसीबी की सहायता से निकला

अंबेडकर नगर।राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर रविवार की भोर हुए सड़क हादसे में एक क्लीनर की मौत हो गई।जबकि डीसीएम चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वाहन में बुरी तरह से फंसे मृतक क्लीनर के शव व गंभीर रूप से घायल चालक को जेसीबी की सहायता निकलवा पाने में सफलता पाई।

इसे भी पढ़े : नागेश्वर पेट्रोल पंप के सामने दो बाइक सवारों के बीच जोरदार टक्कर , गंभीर अवस्था में भर्ती कराया

दुर्घटना रविवार की रात्रि 3:00 बजे भोर के करीब की बताई जा रही है।जब आगरा से गोभी लादकर आ रही एक डीसीएम डीटी 0 244 राष्ट्रीय राजमार्ग 233 कटया पहलवान के निकट खड़े एक ट्रक में पीछे से जाकर भीड़ गई। जिसमें क्लीनर मदन गोपाल पुत्र भगवान सिंह निवासी हरिपुरा थाना पंतनगर जनपद आगरा की मौके पर ही दुखद मौत हो गई‌।और इस हादसे में डीसीएम चालक वेदांत सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी हरिपुरा थाना पंतनगर जनपद आगरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि डीसीएम का आगे का पूरा हिस्सा सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गया।दुर्घटना की खबर पाकर अपने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पांडे ने काफी मशक्कत के बाद जेसीबीकी सहायता से डीसीएम में फसे मृतक के शव व गंभीर रूप से घायल चालक को निकलवा पाने में सफलता पाई। गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए एंबुलेंस के द्वारा बसखारी सीएससी भेजा गया।जहां पर उसकी हालत चिंताजनक होने के चलते उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।यह हादसा डीसीएम चालक को नींद लग जाने के कारण होने की बात बताई आ रही है।

इसे भी पढ़े : बेगमगंज में सहकारी बैंक में लगी आग,बैंक के सारे कागजात जलकर हुये राख।

समाचार प्रेषण तक दुर्घटना के संदर्भ में किसी प्रकार की कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज हो पाई थी। इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पांडे ने बताया कि गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए भेज दिया गया है। साथ ही शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के साथ आगे की और भी जो भी जरूरी कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Top