Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > मध्य प्रदेश > संवेदना वेलफेयर सोसायटी ने असहाय बच्चों और बुजुर्गो के साथ,मनाई दिवाली

संवेदना वेलफेयर सोसायटी ने असहाय बच्चों और बुजुर्गो के साथ,मनाई दिवाली

पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर और मास्क

सतना! संवेदना वेलफेयर सोसाइटी जो पिछले कई वर्षों से गरीबों की मदद करती आ रही हैं। जो हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दीपावली के शुभ अवसर पर असहाय बच्चो एवं बुजुर्ग जो कि जूते बनाने का काम करते हैं, उनको मिठाई, दीया, बच्चों को पटाखे बांटे औए कपड़े बांटे गए। और वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को सैनिटाइजर और मास्क भी वितरित किए गए।

संवेदना वेलफेयर सोसाइटी निरंतर शहर में असहाय लोगो की मदद करती आई है। संवेदना वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष गौरव शुक्ला ने बताया कि हर वर्ष संवेदना वेलफेयर सोसाइटी द्वारा हर एक त्योहार पर गरीब बच्चों का भी ध्यान रखा जाता है क्योंकि बच्चे असहाय होने के कारण त्योहार को अपने मन मुताबिक नहीं मना पाते हैं इसीलिए संवेदना वेलफेयर सोसाइटी द्वारा गरीब बच्चों को पटाखे और गरीब बुजुगों को मिठाई और कपड़े भी दिए गए।

इसे भी पढ़े : कार्तिक मेला लगेगा, घाटों पर दीपदान भी होगा


वही संवेदना वेलफेयर सोसाइटी के उपाध्यक्ष आस्था सिंह ने बताया कि हमारी संस्था निरंतर असहाय लोगो की सेवा करती आई है और हमारा लक्ष्य है कि शहर में जो असहाय गरीब लोग हैं उनको हर जरूरत की सामग्री हम निरंतर पहुंचाते रहें और अपनी खुशी में उनको भी शरीक करते हैं, गरीब होने के कारण जो लोग त्यौहार अच्छी तरह से नहीं मना पाते उन लोगों के पास हमारी संवेदना वेलफेयर सोसायटी के द्वारा मिठाई कपड़े पटाखे सैनिटाइजर मास्क गए।

हमारी संस्था हमेशा गरीबों की मदद के लिए आगे आती हैं और हमारा लक्ष्य है कि हमारी मदद हर असहाय बच्चे और बुजुर्गों तक पहुंच सके। इस कार्यक्रम में टीम के अध्यक्ष गौरव शुक्ला, उपाध्यक्ष आस्था सिंह, सचिव विकाश मिश्रा बेटू, कोषाध्यक्ष रोहित सिंह लड्डू, सरंक्षक अभिनव सिंह दिखित, सह सचिव कान्हा श्रीवास्तव, सदस्य, स्वस्तिक दास,साक्षी सिंह, सोनल वसानी, छाया वसानी ,मनस्वी ,अभिमन्यु ,रितेश ,उत्कर्ष शामिल रहे।

Leave a Reply

Top