Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

संवेदनशील स्‍थानों पर सादे कपड़े में पुलिस की ड्यूटी ।

अंबेडकर नगर। अकबरपुर शहर के सहजादपुर बाजार में धनतेरस पर खरीदारी करने शहर में लोग उमड़ पड़े हैं। जिल मुख्यालय के साथ ही सभी प्रमुख बाजार में सड़क से लेकर दुकान तक भीड़ ही भीड़ है। इसे देखते हुए पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। सर्राफा बाजार में सशस्त्र पुलिसकर्मी भी तैनात देखे। एसपी आलोक प्रियदर्शी के साथ ही सीओ नवीन कुमार कोतवाली अमित सिंह फोर्स के साथ गश्त कर रहे हैं।संवेदनशील स्‍थानों पर सादे कपड़े में पुलिस की ड्यूटी ।

कप्तान आलोक प्रियदर्शी’ ने बताया की चोरी, लूट, छिनैती एवं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मियों की बाजार में ड्यूटी लगी है। सभी थानेदार और चौकी प्रभारी फोर्स के साथ अपने अपने क्षेत्र गश्त कर रहे हैं। कंट्रोल रूम से भी मानीटरिंग की जा रही है। साथ ही साथ एसपी ने बताया कि अक्सर सर्राफा बाजार के आसपास वारदातें होती है। इस पर अंकुश लगाने के लिए इस बार सर्राफा दुकानों के आसपास पुलिस गश्त कर रही है।

डायल 112 की गाडिय़ां भी कर रही गश्त।शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के बाजारों में जमकर खरीददारी हो रही है। इसे देखते हुए सुरक्षा के लिए भी कड़े प्रबंध किए गए हैं। बाजार में सादे कपड़ों में भी सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है, जो संदिग्ध लोगों पर नजर रखेंगे। डायल 112 की गाडिय़ों को भी दीवाली तक बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त करते हुए नजर रखने को कहा गया है।

त्योहार पर यदि कोई व्यवस्था बिगाडऩे का प्रयास करेगा तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी। किसी भी तरह की वारदात करने वाले को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *