Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > उज्जैन > खबर के बाद प्रशासन हरकत में दल बल के साथ उतरे मैदान में

खबर के बाद प्रशासन हरकत में दल बल के साथ उतरे मैदान में

माकड़ोन दैनिक चिरंतन अखबार द्वारा माकड़ोन नगर की खबर माकड़ोन का नवीन बस स्टैंड बना सब्जी बाजार के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद प्रशासन हरकत में आया प्रशासन ने आज सुध ली तहसीलदार डी के वर्मा तराना नायब तहसीलदार मृदुला सच वानी थाना प्रभारी गजेंद्र जी पचोरिया तथा दल बल के साथ नगर निकाय के प्रभारी सीएमओ रामेश्वर नागर निकाय प्रभारियों कर्मचारियों के साथ मैदान में उतरे सीधे नगर के मोड़ पर गाड़ी से आकर पैदल भ्रमण किया .

जिसमें दुकानों के सामने रास्ते में बाइक खड़ी करने वाले बाइक चालकों तथा दुकानदारों को अपनी दुकानों के सामने बाइक तथा चार पहिया वाहन खड़े नहीं करने देने के सख्त निर्देश दिए इसी प्रकार रास्ते में दुकानों पर जाकर रोड पर बाइक नहीं खड़ी करें तथा बाइक को पार्किंग स्टैंड पर ही लगाएं अन्यथा जुर्माने की कार्रवाई भी हो सकती है .

इसे भी पढ़े : बस स्टैंड को बना दिया सब्जी बाजार स्टैंड के पीछे है लोडिंग वाहनों का कब्जा

इसी प्रकार मस्जिद चौराहे पर जूते चप्पल की दुकान वालों को भी दुकानों को छोड़कर भाग्य सामान नहीं जमाने के सख्त निर्देश दिए इसी प्रकार चौक बाजार में भी दुकानों के अलावा सड़क पर रखा सामान सख्ती से हटवाया बैंक के सामने पीपल के पास पार्किंग बनाने के निर्देश दिए इसके बाद मुख्य मार्ग पर रेस्टोरेंट्स वालों को भी दुकाने लगाने के लिए चूने की लाइन डलवाई चाचा रोड पर लगने वाले ठेले भी सब पीछे हटवाए .

रास्ते में जो बाइक खड़ी मिली उसे हटवाया तथा लावारिस गाड़ियों को नगर निकाय के ट्रैक्टर में रखवाया जिसमें करीब 5 छह गाड़ियां थाने पर भिजवाई इसी तरह से सब्जी बाजार में भी सभी दुकानें पीछे हट गई गई तथा रास्ता क्लियर किया गया इसी प्रकार अनाज मंडी की 17 नवंबर तक छुट्टियां होने के कारण चेला फूल दी रंगोली रंग मेहंदी तथा अन्य दुकानों को मंडी में शिफ्ट करने के निर्देश दिए इसी प्रकार फटाका मार्केट पहुंचे जहां पर लाइसेंस भी चेक किए भारी भारी वाहन सीधे बाईपास से मंडी चौराहा पहुंचेंगे मंडी गेट के यहां पर बैरिकेट्स लगाकर बाइक रोकी जाएगी तो था इधर राधेश्याम परमार के बारे में बाइक पार्किंग स्टैंड बनाए जाएंगे इस तरह से प्रशासन ने माकड़ोन नगर को जाम वाली स्थिति से मुक्त करवाया  .

Leave a Reply

Top