Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > बेटे की शादी के लिए छुट्टी मंजूर नही करने के मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों की हठधर्मिता ने ले ली एक थानाधिकारी की जान।

बेटे की शादी के लिए छुट्टी मंजूर नही करने के मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों की हठधर्मिता ने ले ली एक थानाधिकारी की जान।

थानाधिकारी पिछले कई दिनों से था डिप्रेशन में।

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में बेटे की शादी के लिए छुट्टी मंजूर नही करने के मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों की हठधर्मिता ने ले ली एक थानाधिकारी ( T I) की जान। उच्चैन पुलिस थाने के थानाधिकारी होशियार सिंह ने अपने बेटे की शादी से 12 दिन पहले डिप्रेशन में आकर आरबीएम अस्पताल में तोड़ा दम।

इसे भी पढ़े : दादा दादी के साथ रहने वाले पोते ने लगाई फांसी

16 नवम्बर को बेटे की पूरी होनी थी सगाई व टीका की रस्मे लेकिन अधिकारियों ने थानाधिकारी की छुट्टियां नही की मंजूर। 25 नवम्बर की बताई गई है बेटे की शादी। टोंक जिले का रहने बाला थानाधिकारी पिछले कई दिनों से था डिप्रेशन में। सूत्रों के अनुसार छुट्टी न मिलने की वजह से दम तोड़ने से पहले बीती रात थाने पर अपने कमरे में खूब फूट फूट कर रोया था थानाधिकारी और उसके बाद उसकी तबियत गई।

बिगड़ी हुई हालात में कराया गया अस्पताल में भर्ती। सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने थानाधिकारी से कहा बताया कि वह 15 नवम्बर को जा सकता है छुट्टी जबकि 16 नवम्बर को होनी है उसके बेटे की टीका रस्म। थानाधिकारी की मौत की खबर के बाद आरबीएम अस्पताल में पुलिस अधिकारियों की लगी भीड़। बिस्तृत विवरण की प्रतीक्षा।

Leave a Reply

Top