Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > लव जिहाद की पीड़िता को इंसाफ दिलाने आगे आई करणी सेना

लव जिहाद की पीड़िता को इंसाफ दिलाने आगे आई करणी सेना

अंबेडकरनगर। लव -जेहाद का शिकार हुई युवती को न्याय दिलाने के लिए अब श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना आगे आ गई है। करणी सेना के जिलाध्यक्ष सूरज प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को जिला मुख्यालय पर पंहुच कर पुलिस अधीक्षक को सम्बोधित ज्ञापन एसपी कार्यालय में सौंपा।

ज्ञापन में करणी सेना ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के अन्दर आरोपियों की गिरफ्तारी नही की गई तो उनका संगठन उग्र आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगा। गौरतलब है कि सोमवार को अचानक मीडिया के सामने आई एक पीड़ित युवती ने अपनी आप-बीती सुनाते हुए बताया कि किस प्रकार से अकबरपुर पुलिस व टाण्डा पुलिस ने उसके दर्द का मजाक उड़ाया तथा अकरबपुर पुलिस ने तो पैसा लेकर समझौता करने की सलाह दी थी।

इसे भी पढ़े : व्यापारियों ने की कार्तिक मेला लगाने की मांग

पीड़िता का कहना था कि पार्क रोड पर रहने वाले सलीम सिद्दीकी ने तीन साल तक उसे पत्नी की तरह रखा लेकिन जब उसने शादी करने के लिए दबाव डाला तो उसे धमकी देते हुए सलीम व उसके भाई गुड्डू सिद्दीकी ने भगा दिया था। आरोपियों का दुस्साहस इस कदर था कि सोमवार की शाम जब पीड़िता पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बाहर निकली तो गुड्डू सिद्दीकी ने उसे रोककर सलीम सिद्दीकी की शादी का कार्ड थमा दिया।

इस हरकत से आरोपियों के दुस्साहस को आसानी से जाना जा सकता है। करणी सेना ने दिये गये ज्ञापन में मांग की है कि पीड़िता की पूर्व में दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जाए तथा आरोपी पुलिस कर्मियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

Leave a Reply

Top