Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

ब्यूरो रिपोर्ट अंबेडकरनगर

ज्ञात हो की विगत कई दिनों से बुनकर सभा द्वारा बिजली समस्याओं को लेकर फ्लैट रेट लागू करने को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा था आज उन्ही के हित की बात करने धरना स्थल ज़िला मुख्यालय पर टाण्डा विधान सभा के चहेते स्व. अजीमुलहक पहलवान जी के पुत्र श्री मुसाब अज़ीम ने शिरकत किया जिससे लोगों में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिला।

इसे भी पढ़े : मध्य प्रदेश और बिहार के जानिए चुनावी नतीजे

साथ ही सरकार द्वरा बुनकर प्रतिनिधियों से विचार विमर्श हेतु दिनांक 17- 11- 2020 को हथकरघा विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आहूत की गई है जिसके कारण धरने को ।22-11-20 तक स्थगित कर दिया गया और निर्णय लिया गया कि अगर मांग न मानी गई तो बुनकर प्रतिनिधियों की बैठक में आगे की रणनीति तय की जाएगी आखिर में मुसाब अज़ीम ने बताया कि हम भी बुनकर परिवार से ताल्लुक रखते है बुनकरों के हित मे जो भी समस्या आएगी उसके निदान के लिए सदैव उपलब्ध रहेंगे और साथ मे क़दम से क़दम मिलाकर चलते रहेंगे।

धरना स्थल मे किछौछा नगर पालिका के सभासद बुनकर नेता दस्तगीर अहमद,शकील अख्तर,नदीम अंसारी,अकबर अली ज़ियाउल इस्लाम, ज़की अनवर,रईस अहमद,इम्दादुल्लाह,शाहिद भाई, मो.फैमी,सऊद अंसारी,सुफियान,अताउर्रहमान, मो.आसिम,अबूबकर,अंज़र अन्सारी इत्यादि की उपस्थिति साथ मे रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *