Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मृतकों में 3 महिला 3 पुरुष और 1 बच्चा है शामिल।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुःख।

सतना में दर्दनाक हादसे में रीवा के 7 लोगों की मौत।रेरुआ मोड़ के पास बोलेरो और डंफर की भीषण भिड़ंत से हुई है 6 लोगों की मौके मौत ,एक ने ली जिला अस्पताल मे अंतिम सांस, घटना मे अभी भी है 5 लोग गंभीर रूप से है घायल। मृतकों में 3 महिला 3 पुरुष और 1 बच्चा है शामिल। नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ के पास की घटना। पन्ना से पारिवारिक शोक के कार्यक्रम को अटैंड कर लौट रहे थे रीवा।विश्वकर्मा परिवार के लोग है मृतक। गम्भीर रूप से घायल 5 लोगों को रीवा किया गया रेफर।भीषण सड़क हादसे मे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुःख।मृतको की आत्मा को शांति तो घायलों की जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से करि कामना।

सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र देर रात बोलेरो और डंपर की जोरदार भिड़ंत से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो एक कि उपचार के दौरान जिला अस्पताल में ली अंतिम सांस वहीं 5 अन्य घायल है जिन्हें उपचार के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच में जुटी।दरअसल सतना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है, जिले के नागौद थाना क्षेत्र रेरुआ मोड़ के पास देर रात बोलेरो और डंपर की जोरदार भिड़ंत हुई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार बोलेरो पीछे की ओर से डंपर में जा घुसी।

इसे भी पढ़े : आज काशीवाशियों को दीपावली का उपहार देंगे PM मोदी

बोलेरो सवार एक व्यक्ति ने उपचार के दौरान मौत हो गई वही 5 लोग गंभीर रूप से अभी भी घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है, मृतकों में 3 महिला 3 पुरुष और 1 बच्चा है शामिल, बोलेरो सवार सभी रीवा निवासी विश्वकर्मा परिवार के लोग हैं, जो पन्ना से पारिवारिक शोक के कार्यक्रम को अटैंड कर लौट रहे थे रीवा, इसी बीच सड़क हादसे का शिकार हुए ।घटना के बाद से डम्फर चालक फरार बताया जा रहा है तो थाना पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जाँच में जुट गई है।घटना स्थल पर एडिशनल एसपी पहुँचे है व घटना की जानकारी ले रहे।

इसी बीच प्रदेश मे अब तक हुई आज की सबसे बड़ी सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताया है।सीएम ने ट्वीट में लिखा किसतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगीयो के असमय काल कवलित होने से समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई।ईश्वर से दिवंगत आत्माओ को अपने श्री चरणों मे स्थान देने और परिजनों को यह व्रजपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्राथना करता हूँ।

सतना से सलिल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *