Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

तनाव में आकर उसने दीमक मारने की दवाई पी ली। 

युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया

उज्जैन।गोपाल मंदिर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने  परेशान होकर दीमक मारने की दवाई गटक ली। परिजन उसे गंभीर हालत में पहले थाना लेकर पहुंचे। जहां से पुलिस ने उन्हें अस्पताल भेजा तो वह पुलिस कंट्रोल रूम जा पहुंचे। युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इसे भी पढ़े : मोदी जी ने कमला हैरिस को बधाई देते हुए कहा आप के सहयोग से भारत और अमेरिका के रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत होंगे।

गोपाल मंदिर स्थित रीगल टॉकीज के सामने रहने वाले यश पिता गोपाल सोनी 23 साल में रविवार दोपहर में अपने घर में रखी दीमक मारने की दवाई गटक ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे तुरंत कोतवाली थाने लेकर पहुंचे। यहां पुलिस वालों ने उसे अस्पताल ले जाने को कहा। लेकिन परिजन उसे पुलिस कंट्रोल रूम ले गए। जहां से पुलिस अधिकारियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी मिलते ही अस्पताल में खारा कुआं थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर पहुंचे और घटना के संबंध में परिजनों से चर्चा की।


थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने बताया कि यश ने अपने निजी खर्च के लिए कुछ लोगों से कर्ज लिया था। त्यौहार नजदीक आने पर वही लोग उससे रुपए मांग रहे थे। जिससे परेशान होकर यश ने जहर पी लिया है। परिजन या युवक पहले पुलिस को शिकायत करता तो उसकी यथासंभव मदद की जाती। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है जो भी इस मामले में शामिल होगा उन पर कार्रवाई की जाएगी।


यश को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे पिता गोपाल और मां सविता सोनी ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे पर कुछ लोग दबाव बना रहे थे। पिता का आरोप है कि यश ने निजी खर्च के लिए कुछ लोगों से रुपए उधार लिए थे। संबंधित व्यक्तियों द्वारा पेनल्टी के नाम पर कई गुना रुपयों की मांग की जा रही थी। उसने हमें इसकी जानकारी नहीं दी। तनाव में आकर उसने दीमक मारने की दवाई पी ली। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *