Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जांच कराई तो पता चला कि वह तांबे व पीतल का बना हुआ बिस्किट है

गांव में छापा मारकर संदिग्ध को हिरासत में ले लिया

अम्बेकरनगर_महरुआ सोने का बिस्किट देने के नाम पर एक लाख की ठगी का मामला सामने आया है। छानबीन में जुटी एसओजी टीम ने थाना क्षेत्र के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार, लखनऊ से बांदा सिक्स लेन निर्माण में हाइड्रा वाहन चालक आजमगढ़ के गंभीरपुर के रोहुवा मुस्तफाबाद गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र हरिहर ठगी का शिकार हुआ था। पुलिस अधीक्षक से की गई शिकायत में उसने कहा कि लगभग दस दिन पूर्व जब वह महरुआ बाजार में वाहन की सर्विसिंग करा रहा था।

इसे भी पढ़ें दीपावली पर्व पर चीनी वस्तुओं की जगह, प्रतिष्ठानों व मंदिरों पर रंगबिरंगी भारतीय झालरें छटा बिखेरती नजर आएंगी।

इसी बीच अंजन निषाद नामक युवक दो अन्य के साथ बाइक से उनके पास पहुंचा।उसने कहा कि शादी के लिए सोने की जरूरत हो तो बताना। सुनील ने कहा कि उसके घर में वैवाहिक आयोजन है। ऐसे में उसने उसकी पेशकश को स्वीकार कर लिया। इसके बाद फोन पर बातचीत होती रही। एक सप्ताह बाद वह सोने का बिस्किट लेकर आया और एक लाख कैश ले लिया। तीनों कैश लेकर चले गए।

बिस्किट देखकर उसे कुछ संदेह हुआ।जब उसने जांच कराई तो पता चला कि वह तांबे व पीतल का बना हुआ बिस्किट है। इस पर उसे ठगी की जानकारी हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने एसओजी टीम को जिम्मेदारी सौंपी। बताया जाता है कि शुक्रवार देर रात एसओजी टीम ने महरुआ थाना के एक गांव में छापा मारकर संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और पुलिस लाइन ले गई। उधर, एसओ महरुआ शंभूनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है। मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *