Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं

अश्लील वीडियो शूट किए जाने का आरोप

FIR दर्ज होने के बाद आज गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया

गोवा। एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्हें वीडियो बनाना मुश्किल पड़ गया है। अपने हॉट और सेमी पॉर्न वीडियोज के लिए मशहूर पूनम के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट किए जाने का आरोप है। एक्ट्रेस हाल में ही गोवा से अपने पति के साथ लौटी थीं। अब गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।


मिली जानकारी के अनुसार पूनम पांडे के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील वीडियो सूट करने का आरोप लगा था और उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड की वुमेन विंग्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। FIR दर्ज होने के बाद आज गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े : अभिभावकों को मिली बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने सुनाया स्कूल फीस पर फैसला


पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में कहा गया कि वो गोवा के चमोली डैम में सरेआम अश्लील वीडियो शूट कर रही थी। इसके अलावा पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग को लेकर एक अज्ञात शख्स ने भी कैनाकोना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पूनम से पूछताछ के बाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में पूनम को गिरफ्तार कर लिया है।


हालांकि ये कोई नया मामला नहीं है, जब पूनम पांडे विवादों में रही है। इससे पहले उन्होंने हाल ही में अपने पति पर सैम बॉम्बे पर मारपीट और यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज कराने के कुछ दिन बाद उन्होंने वीडियो शूट कर बताया कि अब सब ठीक है। वहीं कोरोना वायरस के कारण लगाए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज डालती रहती है।


दरअसल, एक दिन पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। अब इस मामले में पूछताछ करने के लिए गोवा पुलिस ने पूनम को हिरासत में ले लिया है। खबरों की मानें तो गोवा के एसपी ने कहा है कि ‘संभव है कि पूछताछ के बाद पूनम को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाए।

इसे भी पढ़े : मात्र 170 रुपए कम देने की वजह से पीडिता के साथ बदसलूकी, शारीरिक छेड़छाड़ करने के आरोप में डेंटल डॉ. अनमोल बिल्लोरे को भेजा जेल!


शिकायत में आगे कहा गया है कि ‘हम हैरान है कि किस तरह इस वीडियो को सरकारी संपत्ति में शूट किया गया और किसकी इजाजत से? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है। आमतौर पर मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई वाली एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा शूटिंग के लिए इजाजत देती है। चापोली डेम, जल संसाधन विभाग की संपत्ति है जिसके मंत्री फिलिप नेरी रॉड्रिग्‍स हैं।


मुख्‍यमंत्री सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए।’ इसके अलावा गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में भी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि उसने एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है।


इससे पहले गोवा में पूनम पांडे तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो पति के साथ हनीमून के लिए गई थीं और इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को हिरासत में लिया था। हालांकि, कुछ दिनों के बाद पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया था। सैम के साथ अपने रिश्ते पर बोलते हुए पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘हम एक बार फिर साथ में हैं ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Top