Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
बदमाश आंखो के सामने डॉक्टर पति को पीटते रहे

इंदौर। स्नेह नगर में रहने वाले डॉक्टर दंपति को पीपल्याहाना रोड पर करीब 10 लोगों ने बेरहमी से पीटा। महिला डॉक्टर ने कब पति से मारपीट का विरोध किया तो उसे गैंगरेप की धमकी दी गई।

धमकी से घबराई महिला डॉक्टर वापस कार में जाकर बैठ गई। बदमाश उसके सामने उसके डॉक्टर पति को पीटते रहे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी मुकेश पुत्र प्रेम गोस्वामी और पुनीत पुत्र मुकेश गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े : दिग्विजय चौहान, और रणदीप मक्कड़ की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस बढ़ा सकती है इनाम

घटना शाम करीब सात बजे तिलकनगर थाना से सिर्फ आधा किमी दूर स्थित पीपल्याहाना रोड की बताई गई है। डॉक्टर दंपति कार से सब्जी खरीदने गए थे। डॉक्टर ने जैसे कार साइड में खड़ी कर दरवाजा खोला तभी स्कूटर सवार दरवाजे से टकरा गए। डॉक्टर ने उन्हें डांट लगाई तो वह भड़क गए और हाथापाई पर उतर आए।

उन्होंने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। थोड़ी ही देर में करीब 10 लोग आ गए। एक व्यक्ति ने कार में बैठी डॉक्टर का हाथ पकड़ लिया। उनके पति ने हाथ पकड़ने वाले व्यक्ति को धक्का दिया तो भीड़ उन्हें खींचकर दूर ले गई और जमकर पीटा।

डॉक्टर रोते हुए बचाने दौड़ी तो एक आरोपित ने गालियां दीं और कहा तेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म करेंगे। आरोपितों की धमकी से डरकर महिला डॉक्टर कार में बैठ गई। वहां से निकलने वालों से मदद मांगी लेकिन कोई सामने नहीं आया।

पति ने डॉयल-100 पर कॉल करने का प्रयास किया लेकिन उनका भी मोबाइल तोड़ दिया। तभी अचानक पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए और दो आरोपितों को पकड़ लिया। उनके विरुद्ध मारपीट और छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *