Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भड़क गई और खरीददारी छाेड़कर लड़की को बीच बाजार में ही बाल पकड़ पर खूब पीटा

दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया

एटा/उत्तर प्रदेश यूपी के एटा में करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने लड़की को पकड़कर पीट दिया। बताया जा रहा है कि लड़की ने महिला को आंटी कह दिया था इसके बाद वह भड़क गई और खरीददारी छाेड़कर लड़की को बीच बाजार में ही बाल पकड़ पर खूब पीटा। बाजार में मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया।

इसे भी पढ़े : चालीस लाख रुपये की लागत से बनवाई गई राजसमन्द झील मेवाड़ की विशालतम झीलों में से एक


आजकल करवा चौथ की खरीददरी को लेकर काफी चहल पहल है। बाबूगंज बाजार में कुछ पिछले दिनों हुई मारपीट के बाद काफी संख्या में पुलिस तैनात रहती है। सोमवार देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला काे आंटी जी कह दिया। इतना सुनते ही वह भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई।

लड़की को बाल पकड़ पकड़ की पिटाई की। वहां मारपीट के बाद भगदड़ सी हो गई। मारपीट होते देख महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो दोनों को किसी तरह अलग किया। दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था।

आंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *