Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > मध्य प्रदेश > कलेक्टर साहब एक नजर इधर भी ……

कलेक्टर साहब एक नजर इधर भी ……

कोठी तहसीलदार के आदेश को नही मानता दबंग पैलेस संचालक

अवैध अतिक्रमण कर स्टेट हाईवे सतना चित्रकूट रोड कोठी बाईपास के में लगाया पेबर ब्लॉक
बीते 1 माह में लगभग 5 से 6 सड़क दुर्घटनाये लेकिन कही कोई बड़ी अप्रिय घटना होने के इंतजार में तो नहीं पैलेस संचालक

सतना। जिले के कोठी थाना अंतर्गत रोयनी बाईपास सतना चित्रकूट रोड पर दबंग पैलेस संचालक की मनमानी के कारण आए दिन हो रहे सड़क एक्सीडेंट ।उसके बाद भी अतिक्रमणकारी दबंग पैलेस संचालक पर नहीं हो रही कार्यवाही ।आखिर जब तहसीलदार कोठी गणेश देश भतार ने लिखित आदेश जारी कर विगत 20 अक्टूबर को भेज दिया था। तत्काल प्रभाव से पेवर ब्लॉक हटाने के लिए तो अभी तक क्यों नहीं हट पाया। कहीं किसी बड़ी घटना के इंतजार में तो नहीं प्रशासन ? आखिर प्रशासनिक अधिकारी के आदेश को क्यों नहीं मानता पैलेस संचालक। गाइड लाइन का भी नहीं किया गया पालन ।

आपको बताते हैं स्टेट हाईवे से महज 3मीटर दूरी में बना है पैलेस ना ही किसी प्रकार की गाइडलाइन का पालन किया गया पार्किंग के नाम पर रोड में ही की जाती है पार्किंग की व्यवस्था । नगर परिषद सीएमओ की माने तो किसी भी प्रकार की नहीं ली गई एनओसी नाही किसी भी प्रकार का लिया गया परमिशन। आपको बता दें बीते 10 वर्षों से लगभग संचालित है। यह पैलेस और राजस्व को लग रहा लाखों का चूना उसके बाद भी प्रशासन चुप क्यों है समझ से परे।

नगर परिषद कोठी सीएमओ अजय गुप्ता की मेहरबानी या मिलीभगत ……क्यों अतिक्रमण की कार्यवाही से परहेज
18 फुट की रोड 6 फुट में तब्दील व्यपारियो की तानाशाही लोगो को निकलने में समस्या

कोठी नगर परिषद की लापरवाही की भेंट चढ़ी बाजार आपको बता दें ।जबसे सीएमओ अजय गुप्ता ने कोठी का प्रभार लिया तब से आज दिनांक तक नहीं की गई अतिक्रमण की कार्यवाही। जिससे आमजन को बाजार निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कुछ समाजसेवी व आमजन को माने तो वर्षों पहले यह रोड करीब 20 फुट की हुआ करती थी लेकिन धीरे-धीरे व्यापारियों ने कब्जा जमाना शुरू कर दिया। साथी मकान व चबूतरे भी बनाए गए लेकिन बीते 10 वर्षों से अतिक्रमण की अति कर दी ।

आपको बता दें सीएमओ विगत 8 माह पहले कोठी में पदस्थ हुए सीएमओ संजय सिंह व तहसीलदार रहे ऋषि नारायण सिंह द्वारा कोठी में अतिक्रमण की ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई थी। जिसके चलते पूरा बाजार वह बस स्टैंड काफी सुंदर व अतिक्रमण मुक्त दिखाई दे रहा था। लेकिन पुनः प्रभार पाते ही अजय गुप्ता के फिर से अतिक्रमण किया गया। अतिक्रमण देखकर भी क्यों कुंभकरण की नींद में सीएमओ। नहीं की जा रही अतिक्रमण पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही ।

सूत्रों की माने तो सीएमओ अजय गुप्ता का कहना है की मैं गुप्ता समाज से हूं और मैं समाज से विरोध नहीं ले सकता तो साहब जब समाज से विरोध नहीं लेना है तो प्रभारी क्यों हुए दूसरी जगह आखिर प्रशासन इनको क्यों नहीं कर रहा तबादला समझ से परे।

Leave a Reply

Top