Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पुलिस ने कई लोगों पर लाठियां भी बरसाई।

हैंडपंप से पानी भरने वाले लोगों से 50 रुपए की मांग की जा रही



शाजापुर। हैंडपंप के आसपास निर्माण कार्य कराने के नाम पर चंदा मांगे जाने पर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया। करीब एक घंटे तक हुई पत्थरबाजी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

कमलनाथ को स्टार प्रचारक की लिस्ट से हटाने का मामला – सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग के मनमाने आदेश को स्टे कर फटकार लगाई।

इस दौरान पुलिस ने कई लोगों पर लाठियां भी बरसाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरैशी मोहल्ले में एक सरकारी हैंडपम्प लगा हुआ है, जिसके आसपास पानी निकासी को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा निर्माण कराया जा रहा है। इस निर्माण कार्य को लेकर सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे आसपास के लोगों से सहयोग के रूप में चंदे के लिए पचास रुपए की मांग की गई। इस बात पर दोनों गुटों के लोगों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई।


पचास रुपए की बात पर हुआ पथराव


उल्लेखनीय है कि कुरैशी मोहल्ला क्षेत्र में सार्वजनिक हैंडपंप लगा हुआ है। उक्त हैंडपंप के आसपास कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा चंदा एकत्रित कर निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण को लेकर ही सोमवार को रहवासियों द्वारा निर्माण के लिए हैंडपंप से पानी भरने वाले लोगों से 50 रुपए की मांग की जा रही थी ताकि निर्माण कार्य सहयोग से पूरा किया जा सके।

इसी दौरान एक पक्ष ने पचास रुपए देने से मना कर दिया और इसके बाद तूतू-मैंमैं शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग जमा हो गए और जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब एक घंटे तक पत्थरबाजी चलती रही। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एएसपी आरएस प्रजापति सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। इस दौरान पुलिस ने कई राहगीरों की भी लाठी से पिटाई की।


21 लोगों पर मुकदमा दर्ज


कुरैशी मोहल्ले में हुई पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी वसीम पिता शब्बीर कुरैशी की रिपोर्ट पर आरोपी तौसिफ, अमन पठान, तोहिद, गोलू, समीर उर्फ मिर्चिया, मुन्नी पठान, अरबाज सहित 21 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *