Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > जौनपुर के लाल रवि किशन को जौनपुर की इमरती व इत्र पर बनाना चाहिए फिल्म: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जौनपुर के लाल रवि किशन को जौनपुर की इमरती व इत्र पर बनाना चाहिए फिल्म: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जिले के मल्‍हनी विधानसभा उपचुनाव में प्रत्‍याशी के समर्थन में शनिवार की दोपहर 2.45 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हेलीपैड पर पहुंचे। हेलिपैड पर ही भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने मुख्‍यमंत्री का स्‍वागत किया और मंच पर पहुंचते ही मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगाें का अभिवादन किया। मंच पर मुख्‍यमंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से स्‍वागत किया।

जिले के सिकरारा चौराहा के समीप राजकीय आयुर्वेदिक अस्पताल के सामने बगीचे में मंच बनाया गया। मुख्‍मंत्री के आगमन से पूर्व फिल्म अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रविकिशन भी पहुंचे। मंच पर उन्होंने उपस्थित लोगों का अभिवादन किया और प्रत्‍याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित भी किया,उसके बाद यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष के बाद जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लगता है जौनपुर की लाटरी खुल गई है।

रवि किशनजी यहां पर फिल्म बनाए हैं कि नहीं? जौनपुर पर एक फिल्म अवश्य बनाइए। जिससे जौनपुर के इत्र और इमरती का खूब प्रचार हो। जिले से राज्यसभा के लिए सीमा द्विवेदी को ही चुना गया है। एक सामान्य कार्यकर्ता ही भाजपा का प्रत्याशी बन सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी भाजपा प्रत्याशी को जिता कर भेजें। केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की, दोनों ही सरकारें मिलकर शानदार ढंग से काम कर रही हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में दुनिया जब आराम कर रही थी तो हमारी सरकार के लोग घर-घर जाकर राशन पहुंचा रहे थे। कहा कि हमारी सरकार में 24 घंटे में ही किसानों को मुआवजा उनकी खाते में डाल दिया।वही सीएम ने जौनपुर के माटी के लाल रवि किशन को कहा कि वो जौनपुर की इमरती व इत्र पर एक फ़िल्म बनाये,वही सिमा द्विवेदी को राज्य सभा सांसद का प्रत्यशी बनाये जाने की बात व इस बेटी को सम्मान दिया है।वही सीएम के कार्यक्रम के दौरान एक युवक सीएम को काला झंडा दिखाने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने तुरंत दबोच लिया और उसके बाद कहा कि ऐसे नमूने आते रहते है कभी कभी खीर में पत्थर आ जाते है तो लोग उसे निगलते नही उसे थूक देते है।

इसे भी पढ़े : भाजपा ने निर्वाचन आयोग को की कमलनाथ के खिलाफ शिकायत


बता दें कि आज दोपहर देवरिया से चल कर मल्हनी विधानसभा में जनसभा को मुख्‍यमंत्री के आने के बाद भाजपा प्रत्‍याशी मनोज सिंह ने जनसभा को संबाेधित किया और कहा कि जनता ने संकल्प लिया है कि अभी नहीं तो कभी नहीं। आप के सम्मान के नाम पर जनता यहां के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर सदन में भेजेंगी। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने मल्हनी की बेटी सीमा द्विवेदी को राज्यसभा भेजकर जनपद का मान बढ़ाया है। कहा कि प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के हित में काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में सपा-बसपा के शासन काल में गुंडे और माफियाओं का राज्य था। आज ऐसे लोगों पर योगी सरकार बुलडोजर चला रही है। यह मल्हनी का चुनाव योगी ही नहीं आप सभी के सम्मान का चुनाव है। इस राज्य के अंदर योगी और मोदी न रहें तो जय श्री राम का नारा नहीं लग सकता।

Leave a Reply

Top