Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सतना। शहर के सभी व्यापारी एकत्रित होकर पवन मालिक और सिमरिया एक्सप्रेस के संपादक शरद औचित्य के खिलाफ एसपी को आवेदन दिया और बताया कि पवन मालिक और सिमरिया एक्सप्रेस सप्ताहिक अखबार के संपादक शरद औचित्य के द्वारा शहर के प्रतिष्ठित एवं गणमान्य नागरिकों के खिलाफ पेपर के माध्यम से गलत शब्द का उपयोग करते हुए छवि धूमिल करने का कार्य करता है।

सेमरिया एक्सप्रेस के संपादक शरद औचित्य पर पहले भी ब्लैमेलिंग, हफ्ता वसूली और स्कूटर चोरी जैसे आरोप में जेल की हवा भी खा चुका है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ सालों पहले पवन मलिक को कोलगवां थाना पुलिस ने बीच रोड शराब पीते पाया था,जिसके बाद थाना लाया गया था।

पवन मालिक को पहले तो विंध्य चेंबर से बाहर किया गया जिसके बाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने भी बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद जब पत्रकारों ने इसके खिलाफ खबर चलाई तो बौखला कर अपने चमचे अमित कपूर और अमरीश सिंह राठौर के माध्यम से फेसबुक तथा व्हाट्सएप में आपत्तिजनक पोस्ट करवाता था।

यह व्यक्ति आए दिन किसी न किसी व्यापारी या पत्रकार के खिलाफ सिमरिया एक्सप्रेस सप्ताहिक अखबार के माध्यम से अनैतिक शब्द का प्रयोग कर छपवाता है, यह इसका धंधा बन चुका है और यह सब कर कर मैनेज के नाम पर ब्लैकमेल भी ऐसा कार्य करता है, इनके इस सब कार्य में अमित कपूर जो कि एकेएस यूनिवर्सिटी में एडमिशन के नाम पर दलाली करता है जिसके बाद अब ए के एस यूनिवर्सिटी ने अपनी यूनिवर्सिटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

सतना से सलिल कुमार नामदेव के रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *