Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
You are here
Home > इंडिया > 3 नाबालिक बच्चे साइकिल से खेत की तरफ जा रहे थे , अचानक कुएँ में गिरने से मौत

3 नाबालिक बच्चे साइकिल से खेत की तरफ जा रहे थे , अचानक कुएँ में गिरने से मौत

जलालपुर अंबेडकर नगर जैतपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत पूराबदलही में 3 नाबालिक बच्चे साइकिल से अपने खेत की तरफ जा रहे थे । अचानक कुएँ में गिर जाने से मौत हो गई । प्रांजल पुत्र प्रमोद पाल 8 वर्ष, दिपांशु पुत्र विनोद पाल 12 वर्ष,गौरव भांजा विनोद पाल मिल्कीपुर 15 वर्ष आज सुबह कोचिंग पढ़कर अपने घर आये थे लगभग 10 बजे तीनो युवको ने साईकिल से नहर के किनारे से खेत की तरफ से जा रहे थे । उसी बीच कुएं में गिर गये ।

इसे भी पढ़े : हैवानियत ने मासुम बच्ची का बचपाना छीना

काफी समय बीत जाने के बाद जब युवक घर नहीं आए तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया गर्म वापस न आने की सूचना पर परिजनों में अफरा तफरी मच गई । जब ग्रामीणों को सूचना मिली तो गांव के काफी संख्या में लोगों ने मिलकर खोज बीन करने लगे जब गांव के लोगों ने शाम 3 कुएं में जाकर देखा तो सीटी दिखी तो शक हुआ तो बांस कुएँ में डाल कर देखा गया तो बांस साइकिल में फंस गया।

जिससे ग्रामीणो ने कुएं से तीनों युवकों के शव को बाहर निकाला तो परिजनो में मातम छा गया घटना की जानकारी मिलते पहुंचे जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित सपा विधायक सुभाष राय ने पहुुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया और परिजनों को हरसंभव मदद कराए जाने का आश्वासन दिया इस मौके पर सभी दल के नेता मौजूद रहे।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Top