Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

यूनुस खान लाला की रिपोर्ट चिरंतन न्यूज़ के लिए

प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इस बीच आगर मालवा के कानड़ में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपने भाषण में कई बार मामू कहकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चिंता कर रहे कि दिग्विजय सिंह क्यों नही प्रचार कर रहे हैं. मैं उनसे कहता हूं कि जो अखाड़े का पहलवान होता है वो जब तक पहलवानी करता है अखाड़े में ही करता है. साथ ही कहा कि और जब इस उम्र में पहुंच जाते हैं, तो उस्ताद हो जाते हैं.

मामा सबको बना रहा मामू 

मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मामा सबको मामू बना रहा है. भाजपा के बड़े बड़े नेता और शिवराज एक तरफ कहते हैं कि वो उनका नाम नहीं लेते वरना बार बार नहाना पड़ता है तो स्वच्छ भारत अभियान में बार बार नाम लो और नहाओ. जबकि इस दौरान उन्‍होंने विधायकों के दल बदलने को लेकर कहा कि खरीद फरोख्त ऐसी हो रही है जैसे ढोल बिकते हैं ऐसे विधायक बिक रहे हैं.इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज कोरोना वेक्सीन फ्री बाटेंगे, लेकिन मामू विश्व में वैक्सीन नहीं आया तो क्‍या बांटोगे विज्ञापन.


सिंधिया को लेकर ये बाले दिग्‍गी


कानड़ में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा के राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आपको और माधवराव सिंधिया क्या नहीं दिया, लेकिन आप तो कुछ और ही निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *