Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी ढोंगी बाबा के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया

राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया
मिलती जुलती इमेज

जयपुर। राजस्थान के बूंदी शहर में एक ढोंगी बाबा द्वारा चार महिलाओं का यौन शोषण कर उनसे भारी-भरकम राशि ऐंठने का मामला सामने आया है। महिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी ढोंगी बाबा के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया ने बताया कि मंगलवार की रात चार महिलाओं ने थाने पहुंचकर सत्यनारायण गुर्जर नाम के ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 महीने पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई थी।

मिलती जुलती इमेज

ढोंगी बाबा ने उनसे अपने शरीर में देवता आने का झांसा देता था। इसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलाकर आरोपी ढोंगी बाबा उनके साथ रेप करता। उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्र विहीन महिला को बेटा होने का भी झांसा दिया। ढोंगी बाबा के झांसे में आकर पीड़ित महिला ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्र विहीन 22 वर्षीय बेटी और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया। ढोंगी बाबा ने इन सबसे भी बारी-बारी से रेप किया। पीड़ितों का आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार सहयोगियों की मदद से उनके वीडियो बनवा लिए, जिसके दम पर उन्होंने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

डीएसपी गोपीचंद मीणा द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा की निशानदेही पर महिलाओ के अश्लील वीडियो बनाने वाले रामप्रकाश मीणा और विकास मीणा को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *