Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

इमरान राजा दैनिक चिरंतन शाजापुर ।

शाजापुर। कोरोना वायरस कोविड 19 के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम एवं बचाव को दृष्टिगत रखते हुए आगामी दिनों में आने वाले त्यौहार जश्ने ईद मिलाद उन नबी पर किसी प्रकार का जुलूस या जल समारोह नही निकालने का निर्णय बुधवार को कलेक्टर दिनेश जैन की अध्यक्षता में संपन्न हुई मुस्लिम धर्मावलंबियों के साथ बैठक में सर्वसम्मिति से लिया गया।

बैठक में शामिल समाजजनों से चर्चा करते कलेक्टर।

बैठक में अपर कलेक्टर मंजूषा राय, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुश्री दीपा डोडवे, मोहर्रम कमेटी सदर इमरान खरखरे, साजिद अली वारसी, असलम शाह, काजी रहमतउल्लाह, शकील मेव, रफीक पेंटर, सोहराब बैग,  अशफाक पटेल, अजीज मंसूरी, काजी एहसानउल्लाह, अनीस खान, रफीक खान, टीआई उदयसिंह अलावा आदि मौजूद थे। कोरोना वायरस कोविड 19 के लिए मध्यप्रदेश शासन द्वारा त्यौहारों के आयोजन के संबंध में जारी की गई गाईड लाइन के पालन को लेकर मुस्लिम धर्मावलंबियों के साथ जिला प्रशासन द्वारा बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी सदस्यों से कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए धार्मिक एवं सामाजिक आयोजन के लिए चल समारोह नहीं निकालने का अनुरोध किया गया था। बैठक में सभी सदस्यों ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए किसी भी प्रकार के जुलूस या चल समारोह नहीं निकालने पर सहमति दी गई। इस त्यौहार पर अन्य धार्मिक आयोजन यथा कुरआन ख्वानी, तकरीर आदि किए जाएंगे। बैठक में कलेक्टर ने अनुरोध किया कि 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों एवं 60 से अधिक उम्र के बुजुर्गों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए घर में ही रहने की सलाह दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *