Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुंबई-25-अक्टोबर-2020


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने विरोधियों को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो उनकी सरकार को गिराकर दिखाए. मुंबई में पार्टी के वार्षिक दशहरा रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जबसे वे मुख्यमंत्री बने, पहल दिन से ये कहा जाने लगा कि राज्य की सरकार गिर जाएगी.


उद्धव ठाकरे ने कहा,


“अब एक साल हो गया है। जिस दिन मैं सीएम बना, उसी दिन से कहा जा रहा था कि राज्य सरकार गिर जाएगी. मैं चुनौती देता हूं और कहता हूं कि अगर आप में हिम्मत है, तो इसे करके दिखाएं.”

इसे भी पढ़े : मशहूर वकील हरीश साल्वे 65 की उम्र में करने जा रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनकी दूसरी पत्नी


इसके साथ ही उन्होंने कहा,

“हमसे हिंदुत्व के बारे में पूछा जा रहा है, कि हम राज्य में मंदिर क्यों नहीं खोल रहे हैं. वे कहते हैं कि मेरा हिंदुत्व बालासाहेब ठाकरे से अलग है. आपका हिंदुत्व घंटी और बर्तन बजाना है, हमारा हिंदुत्व ऐसा नहीं है.”


वहीं शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि ये सरकार अपने पांच सालों का कार्यकाल पूरा करेगी. वास्तव में, हम 25 सालों तक सरकार में बने रहेंगे. उन्होंने कहा, “अभी से सब कुछ ‘महा’, महा अघाड़ी और महाराष्ट्र होगा. आश्चर्यचकित मत हों अगर यह ‘महा ‘दिल्ली तक पहुंचे. पिछले साल मैंने कहा था कि हमारे पास शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा, अब यह हो रहा है.”

ऐसे टुटा गठबंधन

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सोमवार की सुबह एक लोहा व्यापारी के अपहरण की आ रही खबर.…


गौरतलब है कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में शिवसेना और बीजेपी ने मिलकर चुनाव लड़ा था. लेकिन नतीजों के बाद सीएम पद को लेकर हुए विवाद के बाद शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ लिया था. इसके बाद कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर शिवसेना ने सरकार बनाई और उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम बने. वे ठाकरे परिवार के पहले ऐसे सदस्य हैं जो इस पद पर बैठे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *