Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महबूबा मुफ्ती का यह बयान की डाकू ने डाका डाल दिया है ,हमारे झंडे पे, यह झंडा हमारा नहीं है यह कहकर तिरंगा का अपमान किया है।

आज महबूबा मुफ्ती ने हर हद पार कर दी आज उनके मन में तिरंगा के प्रति नफरत दिख गई, तिरंगा को हाथ में लेने से इनकार करती है ऐसे नेता का इस देश में क्या काम है, इस देश की आन बान शान तिरंगा है तिरंगा पर महबूबा मुफ्ती की ऐसी बातें और ऐसी नफरत जो देश के लिए विरोध प्रदर्शन करता है ।

महबूबा मुफ्ती 370 पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी जिसमें दो झंडे रखे सामने में, एक पार्टी का झंडा दूसरा कश्मीर का झंडा था इनको दिखाकर तिरंगे के बारे में वह बोल रही थी यह झंडा दिखाकर विरोध तिरंगे झंडे को नही उठाने की बात कही ।

कई नेताओं ने इसका विरोध किया और कहां जम्मू कश्मीर ने देश की एकता और अखंडता को चैलेंज किया है और उन्हें जेल में डाल देना चाहिए ।

अंकुर शर्मा चेयरमैन एकजुट जम्मू

उन्होंने कहा कि यह डेमोक्रेटिक पार्टी है,वह अपनी जिहादी इस्तेमाल कर रही है प्रधानमंत्री को उन्हें पॉलीटिकल पार्टीज को रिकवर करने की बजाय खत्म करना चाहिए ।

क्या महबूबा के लिए देश का झंडा कुछ नहीं,

क्या इनका चिरंगे के लिए कोई महत्व नहीं है,

जिस तरह की सोच देश के लिए बता रही है या 370 को लेकर कश्मीर को भड़काना महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मैं तो खून की बात कर रही है अगर खून की बात मांगेंगे तो सबसे पहले मैं कहूंगी महबूबा मुफ्ती ने 370 के लिए खून के बहाने के लिए तैयार है।

चुनाव ना लड़ने की भी उन्होंने बातचीत कही , तब तक केवल चुनाव नहीं लड़ेगी 370 वापस लागू ना हो जाए ,लेकिन उनकी धमकी आज भी नहीं चली थी और पहले भी नहीं चली थी।

सासाराम बिहार में प्रधानमंत्री जी ने यह कह दिया था कि 370 अब कभी नहीं लगाया जाएगा यह दुनिया जानती है कि 370 कभी वापस आने वाला नहीं है लेकिन महबूबा इसे राजनीति का मामला बना रही है अलग झंडा दिखाकर के वह लोगों को भड़का रही है ।

यूपी सरकार के उन्होंने कहा कि आप पाकिस्तान जाने का निर्णय ले ले पर यह 370 वापस नहीं आएगा कई नेताओं ने महबूबा मुफ्ती का विरोध किया और कहा अगर उन्हें तिरंगा उठाने में तकलीफ है क्या कष्ट है तो वह पाकिस्तान जाकर के रह सकती है ,फारूक अब्दुल्ला महबूबा मुफ्ती यह सब है जो नजर बंदी के बाद बाहर आए हैं तब से यह 370 के खिलाफ बात कर रहे हैं और आवाम को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं ।


यह वह नेता है जो कभी मुख्यमंत्री रहे थे और आज इस तरीके की बगावत वाली बातें कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *