Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

वह इन दिनों चार माह की गर्भवती भी है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार दुष्कर्म करता रहा

जानकारी लगते ही युवक भाग खड़ा हुआ।

बसखारी। रूहानी इलाज के नाम पर युवक सात माह तक एक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती के गर्भवती होने की जानकारी होते ही वह भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने मामले में केस दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर उसने 1090 पर शिकायत दर्ज कराई। इस पर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता को थाने बुलाया और जानकारी हासिल की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

मिलती जुलती इमेज


जानकारी के अनुसार हंसवर थाना क्षेत्र की एक युवती बीते फरवरी माह में रूहानी इलाज के लिए विश्व प्रसिद्ध किछौछा दरगाह पहुंची थी। आरोप है कि वहां पर मिला आजमगढ़ जनपद के एक युवक ने इलाज के नाम पर उसे अपनी जाल में फंसा लिया। आरोप है कि युवक ने न सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार दुष्कर्म करता रहा। लगभग सात माह तक दुष्कर्म करने के बीच वह गर्भवती हो गई।


जब इसकी जानकारी युवक को हुई, तो वह भाग खड़ा हुआ। युवती ने इसकी शिकायत बसखारी थाने में की, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत को संज्ञान में नहीं लिया। इस बीच युवती की हालत बिगड़ने लगी। पुलिस से न्याय न मिलने पर उसने 1090 पर अपनी शिकायत दर्ज कराई। इससे हरकत में आई पुलिस ने सोमवार को पीड़िता को थाने बुलाया। मामले की जानकारी प्राप्त की। एसओ श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।


विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *