Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल हरसम्हार निवासी माफिया खान मुबारक

माफिया के खिलाफ अवैध संपत्तियों व भय व आतंक से गरीबों व मजलूमों से रजिस्ट्री की गई जमीनों का भी पता लगवा कर जांच कराया जा रहा

अंबेडकरनगर 15 अक्टूबर । न्यायालय के आदेश व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर प्रशासन व पुलिस के उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में हंसवर पुलिस के द्वारा प्रदेश के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल हरसम्हार निवासी माफिया खान मुबारक पर एक और कार्रवाई करते हुए उसके पैतृक घर पर कुर्की की कार्रवाई मुक्कमल की गई।

इसके पहले भी पुलिस ने माफिया खान मुबारक व उसके गुर्गों की लगभग आठ करोड़ की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने के साथ कई कार्रवाई कर चुकी है। गुरुवार को एसडीएम टांडा अभिषेक पाठक, सीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में हंसवर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह, बसखारी श्रीनिवास पांडेय, आलापुर बृजेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ माफिया के हरसम्हार गांव में स्थित पैतृक घर पहुंच गए। भारी पुलिस बल को देखकर ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गयी।

इस दौरान पुलिस ने माफिया के पैतृक घर में लगी खिड़कियों को तोड़कर घर में रखा सभी सामान निकाल कर अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस ने घर के दरवाजों को भी घर से निकालकर कुर्की की कार्रवाई पूरी की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई पूरी की गई है। अभी भी माफिया के खिलाफ अवैध संपत्तियों व भय व आतंक से गरीबों व मजलूमों से रजिस्ट्री की गई जमीनों का भी पता लगवा कर जांच कराया जा रहा है।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *