Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

विनोद/ भोपाल


उज्जैन में जहरीली शराब के सेवन से लोगों की मृत्यु  को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है  मुख्यमंत्री ने ऐसे पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई केआदेश दिये है मुख्यमंत्री ने घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस अधिकारियो के साथ बैठक की ओर उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिये ओर कहा अन्य कई स्थानों पर यदि  ऐसी वस्तुएं बेची जा रही हैं ,पता लगाएं और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें ।

मामले में जिला प्रशासन ने रासूका के तहत कार्रवाई की बात कही… डॉक्टर्स, नगर निगम की टीम को लगाया स्वास्थ्य परीक्षण में !!

दवा बाजार स्थित गुप्ता सर्जिकल मेडिकल के यहां निर्धारित मात्रा से अधिक स्पीरिट पाये जाने पर स्टोर को सील किया गया है।!

12 व्यक्तियों की संदिग्ध मृत्यु पर कलेक्टर आशीष सिंह बोले… 14 अक्टूबर की रात्रि एवं 15 अक्टूबर की सुबह संभवतः डीनेचर्ड स्पिरिट पीने से अब तक कुल 12 व्यक्तियों की संदिग्ध मृत्यु हो चुकी है।!

पोस्ट मार्टम के बाद विसरा जांच हेतु सागर लेबोरेटरी में आज ही भेजा जाएगा।!

माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार कड़ी कार्यवाही की जायेगी।प्राथमिक जांच में दो-तीन संदिग्ध व्यक्तियों के नाम सामने आये हैं, उनके विरूद्ध रासुका की कार्यवाही की जा रही है।!

जांच में कुछ दवा स्टोर्स के नाम भी सामने आये हैं, जिनके स्टाक के वेरिफिकेशन का कार्य किया जा रहा है।!

नगर निगम व डॉक्टर्स की टीम को फुटपाथ एवं रैन बसेरों में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिये लगाया गया है, जिनके द्वारा जांच की जा रही है, जिससे कि अन्य किसी व्यक्ति द्वारा भी इसी तरह के डीनेचर्ड स्पिरिट का सेवन किया गया हो तो उसकी जान बचाई जा सके।!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *