Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंबेडकर नगर जिले के आलापुर क्षेत्र जहांगीरगंज के अंतर्गत ग्राम सभा रामपुर मलिकपुर, हिसामुद्दीन पुर में आलापुर एसडीएम महोदय के स्थगन आदेश के बावजूद भी विवादित भूमि पर जबरदस्ती की सरसों की बुवाई । विपक्षीगण द्वारा बाहरी लोगों को इकट्ठा कर बैनामा शुदा भूमि पर की सरसों की बुवाई। जिस जमीन पर बुवाई की गई है उस जमीन का बटवारा आलापुर एसडीएम के यहां दाखिल है और माननीय जनपद न्यायालय में वाद विचाराधीन है फिर भी विपक्षी गण मनबढ़ गोलबंद किस्म के व्यक्ति ने जबरदस्ती दबंगई से विवादित भूमि पर सरसों की बुवाई कर डाली।

विपक्षी गण रामअवतार पुत्र श्री राम, कलावती पत्नी राम अवतार, विजय पुत्र राम अवतार ने जबरदस्ती बाहरी लोगों को इकट्ठा करके ट्रैक्टर बुलवा करके बाग की जुताई कर ली। और सरसों की बुवाई भी कर डाली।

सूचना पर पहुंची डायल 112 , और पीड़ित सुदामा देवी के लड़के अनिरुद्ध यादव ने थाने पर पहुंचकर थानाध्यक्ष महोदय को प्रार्थना पत्र भी दिया।जब तक डायल 112 पहुंची तब तक दबंगों ने जबरदस्ती बाग को जोतकर कर डाली सरसों की बुवाई।

उक्त बैनामा सुदा जमीन गाटा संख्या 89 में दो लोग हैं सह खातेदार जिसमें राम अवतार पुत्र श्री राम, अवधेश पुत्र रामभरोस हैं। जिसमें से अवधेश पुत्र रामभरोस ने अपनी भूमि 89 नंबर खाते से 1 बटा 2 भाग उक्त गांव के निवासी सुदामा देवी पत्नी वंश बहादुर यादव के नाम बैनामा कर दिया और कब्जा भी दे दिया है ।

जिसमें से अवधेश पुत्र रामभरोस अपना संपूर्ण अंश 1 बटा 2 भाग सुदामा देवी पत्नी बंसबहादुर यादव हिसामुद्दीन पुर को दे दिया है । और बंटवारा भी आलापुर उपजिलाधिकारी महोदय के यहां मामला विचाराधीन है। और स्थगन आदेश भी है फिर भी विपक्षी कानून के नियमों का उड़ा रही धज्जियां। नहीं कर रही है कोई भी कानून का पालन।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *