Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंबेडकर नगर।जनपद में महिलाओं के प्रताड़ना उन महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार घटिया छेड़छाड़ बलात्कार जैसे क्यों नेतृत्व को आए दिन अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस भी अपनी गद्दारी की अहम भूमिका जबरदस्त तरीके से निभा रही है जहां मिल रहा मिठाई मलाई काटने को उनकी गाथा गा रहे और गरीब मजबूर असहाय महिलाओं के साथ अन्याय किया जा रहा है ।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मीरानपुर मोहल्ला निकट प्राथमिक स्कूल की है जहां पर एक महिला इरफाना खातून जो कि किराए के मकान में रहती है कामकाज lock-down के कारण ठप हो जाने से किराया देने में असमर्थ हो गई थी किन दो मकान का किराया निरंतर प्रत्येक महीने अदा करती थी इसी बीच पीड़ित महिला कहीं किसी काम से गई हुई थी कि पीड़ित महिला के कमरे का ताला तोड़कर मकान मालिक ने अपना ताला लटका दिया जबकि पीड़ित महिला का सारा सामान उसी कमरे में था फिर महिला ने उसमें अपना ताला लटका दिया और रहने लगी कि इसी दरमियान आव देखा ना ताव मकान मालिक की गुंडई सर चढ़कर बोलने लगी 4 अक्टूबर को महिला के मकान पर दबंगई दिखाते हुए हबीबुल्लाह और आजाद टेलर पुत्र हफीजुल्लाह, महताब आलम पुत्र हबीबुल्लाह, नौशाद, आजाद के घरवाले दो अन्य लोग जिसको महिला पहचानती है किंतु नाम नहीं जानती यह लोग मेरे घर में घुसकर उपद्रव मचाना शुरू कर दिया गाली गलौज देते हुए मुझे और मेरे बेटे को पाबंद कर दिया।

और फिर असलहा निकाल कर बार-बार डराते धमकाते रहे गोली मारने की धमकी देते रहे हंसने के दम पर कहा घर खाली कर कर भाग गया दोबारा दिखाई मत करना वरना अंजाम बुरा होगा।डरी सहमी महिला जब कोतवाली टांडा पहुंची तो वहां पर उसकी एक नहीं सुनी गई कैसा घोर अन्याय और अत्याचार एक तरफ दबंगों से गिरी पीड़ित महिला तो दूसरी तरफ पुलिस का यह अन्याय कैसे मिलेगा पीड़ितों को न्याय।

हिरण घटना के संबंध में जब टांडा कोतवाल संजय कुमार पांडे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है और इतना बड़ा टांडा कोतवाली है कहीं किसी को दी होगी एप्लीकेशन कल थाना दिवस है आकर वही अपनी बात रखें। बयान टांडा कोतवाल का कार्रवाई के नाम पर तो कुछ किया नहीं ऊपर से नसीहत दे रहा है हद हो गई है उत्तर प्रदेश सरकार की सरकारी मशीनरी फेल हो गई है।

विकाश कुमार निषाद जलालपुर अम्बेडकर नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *