Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मरा समझकर वे उसे रास्ते में फेंककर चले गए

नीलगंगा थाना पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया

उज्जैन। दो परिवार की आपसी लड़ाई में बुधवार को फिर से खूनी संघर्ष देखने को मिला। जबरन कॉलोनी निवासी युवक पर विरोधी पक्ष के आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवक को पीटने के बाद वे उसे बाइक पर टांगकर ले गए, इसके बाद मरा समझकर वे उसे रास्ते में फेंककर चले गए। अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

10 साल पहले घायल के परिवार के सदस्यों ने हत्या की थी

जानकारी अनुसार दोनों पक्ष रिश्तेदार हैं और लंबे समय से इनके बीच विवाद चला आ रहा है। बुधवार जिन युवकों ने हमला किया है उनके पिता की करीब 10 साल पहले घायल के परिवार के सदस्यों ने हत्या की थी। यह पूरी घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।पुलिस के अनुसार बुधवार को विष्णुपुरा किसी काम से गए जबरन कॉलोनी निवासी दुर्गेश पिता हरिशंकर पासी पर हीरा, सन्नी, अमरदीप, शुभम, मनोज, अंकित और टीनू ने हमला कर दिया।

अधमरी हालत में वे उसे बाइक पर टांग कर ले गए

जान बचाने के लिए दुर्गेश प्रकाश नगर की तरफ भागा, लेकिन हमलावरों ने उसे तीनबत्ती चौराहे के समीप घेर लिया और धारदार हथियार, पाइप पत्थर से हमला कर दिया। युवक आरोपियों से जान बचाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वे उसे लात-घूसों और लाठी से पीटते रहे। जमकर मारपीट करने के बाद अधमरी हालत में वे उसे बाइक पर टांग कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गंभीर हालत में कुछ लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले में नीलगंगा थाना पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *