Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

लखेरवाड़ी में सोना-चांदी गलाने की दुकान संचालक


 उज्जैन।:लॉकडाऊन में दुकान ठप्प होने से परेशान युवक ने एक अक्टूबर को जहर खा लिया था जिसकी उपचार के दौरान सुबह मृत्यु हो गई वहीं माधवपुरा स्थित फैक्ट्री के चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।सचिन पिता बालसौ यादव 35 वर्ष निवासी बिलोटीपुरा द्वारा लखेरवाड़ी में सोना-चांदी गलाने की दुकान संचालित की जाती थी। एक अक्टूबर की दोपहर उसके पिता को बाजार के लोगों ने फोन पर सूचना दी कि वह उल्टियां कर रहा है। उसे तुरंत प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सुबह 5.30 बजे सचिन ने दम तोड़ दिया।


उसके पिता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सचिन का कामकाज ठप्प हो गया था और वर्तमान में धंधा भी कमजोर चल रहा था इसी कारण वह परेशान रहता था। संभवत: इसी कारण सचिन ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। इधर भगवान पिता प्रहलाद चौहान 35 वर्ष निवासी हरियाखेड़ी हालमुकाम माधवपुरा मक्सीरोड़ ने अज्ञात कारणों के चलते सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली।

भगवान के भांजे निखिल ने बताया कि वह वेयर हाऊस के पास स्थित कृष्णा एग्रीगेशन में काम करता था साथ में चौकीदारी भी करता था। उसके तीन बच्चे हैं और पत्नी अन्नूबाई के साथ फैक्ट्री के पास ही रहता था। उसने किन कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या की इसकी जानकारी परिजनों को भी नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *