Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
उप निरीक्षकों को थाने की कमान सौंपी

उज्जैन : शहर के दो महत्वपूर्ण थानों के प्रभारियों का स्थानांतरण हो गया है जिसके चलते उप निरीक्षकों को थाने की कमान सौंपी गई है। शहर में इन दिनों अधिकांश थानों की कमान उप निरीक्षकों के हाथों में बनी हुई है।

कोरोना संक्रमित होने की वजह से 15 दिन से अधिक समय तक उपचार के लिए अस्पताल में रहे।


2 माह पूर्व चिमनगंज थाने का प्रभार संभालने वाले महेंद्र सिंह परमार का स्थानांतरण एक बार फिर देवास हो गया है। वह पूर्व में भी देवास से ही स्थानांतरित होकर उज्जैन आए थे। 2 माह के कार्यकाल के दौरान वह कोरोना संक्रमित होने की वजह से 15 दिन से अधिक समय तक उपचार के लिए अस्पताल में रहे। इस दौरान थाने की कमान उप निरीक्षक आरसी सोलंकी को सौंपी गई थी। अब थाना प्रभारी का स्थानांतरण होने और उप निरीक्षक सोलंकी का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने पर थाने की कमान उप निरीक्षक रविंद्र कटारे को सौंपी गई है।

माधवनगर थाने का प्रभार पिछले तीन-चार माह से उप निरीक्षक पीएन शर्मा संभाल रहे थे। जिनका स्थानांतरण शाजापुर होने पर प्रभार उप निरीक्षक नितिन उईके को सौंपा गया है। शहर में काफी समय से थानों की कमान उप निरीक्षकों द्वारा संभाली जा रही है।

चिंतामन और पंवासा की कमान भी उप निरीक्षक के हाथों में

जीवाजीगंज थाने का प्रभार कई महीनों से उप निरीक्षक प्रमोद भदोरिया के पास है। पिछले दिनों नानाखेड़ा टीआई के कोरोना संक्रमित होने पर क्वॉरेंटाइन किया गया था। जिसके चलते थाने की कमान तरुण कुरील के हाथों में थी। कोतवाली थाने का प्रभार भी टीआई के पास तो कभी उप निरीक्षक के पास बना हुआ है। शहर के 2 नए थाने चिंतामन और पंवासा की कमान भी उप निरीक्षक के हाथों में ही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *